HomeBiharनहीं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव', मुकेश सहनी ने की बड़ी घोषणा, बोले- 'परिवार...

नहीं लड़ूंगा लोकसभा चुनाव’, मुकेश सहनी ने की बड़ी घोषणा, बोले- ‘परिवार के सदस्य को भी नहीं दूंगा टिकट

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है. इस बीच बिहार के राजनीतिक गलियारे  से बड़ी खबर सामने आ रही है. राष्ट्रीय जनता दल से गठबंधन करने वाली वीआईपी (VIP) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने इस बार का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा की है. आज पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुकेश साहनी ने कहा कि इस बार ना तो मैं खुद लोकसभा चुनाव लड़ूंगा और नहीं मेरे परिवार का कोई सदस्य लोकसभा चुनाव लड़ेगा.

उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता को ही इस बार लोकसभा का चुनाव लड़ाया जाएगा. मुकेश सहनी ने चुनाव नहीं लड़ने के कारणों पर जोर देते हुए कहा कि वह सभी 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार करना चाहते हैं और ऐसे में वह चुनाव लड़कर व्यस्त होने की बजाय  कार्यकर्ताओं और महागठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करने की स्ट्रैटेजी बना चुके हैं.

जदयू द्वारा राजद के साथ गठबंधन कितने समय तक होने पर तंज कसने को लेकर मुकेश सहनी ने पलटवार किया और कहा कि राजद के साथ उनका लंबा कॉन्ट्रैक्ट है. मुकेश सहनी ने कहा कि न केवल 2024 के लोकसभा चुनाव बल्कि 2025 के विधानसभा चुनाव में भी उनका राजद के साथ कॉन्ट्रैक्ट रहेगा. उन्होंने कहा कि मां गठबंधन की सरकार 2024 में केंद्र में और 2025 में बिहार विधानसभा में सरकार बनाएगी. उन्होंने कहा कि वह एक विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे हैं और आगे भी लड़ते रहेंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments