HomeBiharI.N.D.I.A गठबंधन के PM उम्मीदवार होंगे नीतीश कुमार : JDU नेता का बड़ा...

I.N.D.I.A गठबंधन के PM उम्मीदवार होंगे नीतीश कुमार : JDU नेता का बड़ा दावा

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और जेडीयू के वरिष्ठ नेता महेश्वर हजारी के एक बयान ने सूबे की सियासत को गरमा दिया है। जेडीयू नेता महेश्वर हजारी ने कहा है कि जब भी I.N.D.I.A गठबंधन में पीएम पद के लिए सहमति बनेगी तो नीतीश कुमार के नाम पर ही बनेगी। वे ही पीएम कैंडिडेट बनेंगे।

बिहार विधानसभा के डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार में पीएम कैंडिडेट के सारे गुण मौजूद हैं। I.N.D.I.A गठबंधन जब भी पीएम पद की घोषणा करेगी तो वो नाम नीतीश कुमार का ही होगा। इसके साथ ही महेश्वर हजारी ने ये भी कहा कि वे सबसे बड़े समाजवादी नेता है। इस संदर्भ में खुद नरेन्द्र मोदी भी कह चुके हैं।

महेश्वर हजारी ने नीतीश कुमार के नाम के कसीदे गढ़ते हुए कहा कि वे 5 बार केन्द्र सरकार में मंत्री रहे। साथ ही 18 साल से वे बिहार के मुखिया हैं। पीएम उम्मीदवार के लिए उनसे बढ़िया कोई शख्स नहीं है। महेश्वर हजारी ने कहा कि जैसे ईंट जोड़कर दीवार बनायी जाती है, वैसे ही नीतीश कुमार ने विपक्ष को एकजुट करने का काम किया है इसलिए आज नहीं तो कल वे पीएम उम्मीदवार के तौर पर सामने आएंगे।

वहीं, महेश्वर हजारी के इस बयान पर बिहार की सियासत में उफान आ गया है। लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी का कहना है कि यह तो I.N.D.I.A गठबंधन में ही तय होगा। हम भी चाहते हैं कि बिहार का कोई राजनीतिज्ञ प्रधानमंत्री बने लेकिन यह तो I.N.D.I.A गठबंधन में ही होगा लेकिन जो भी प्रधानमंत्री होगा, वो मौजूदा प्रधानमंत्री से बेहतर होगा। आरजेडी का कहना है कि नीतीश कुमार भी भाजपा मुक्त भारत चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments