HomeBiharमैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं, डरने वाला नहीं हूं', छपरा में...

मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं, डरने वाला नहीं हूं’, छपरा में गरजे तेजस्वी यादव

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज गुरुवार को जन विश्वास यात्रा के तहत छपरा के चीनी मिल खेल मैदान आम लोगों को संबोधित किया. तेजस्वी यादव ने भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं, डरने वाला नहीं हूं. मैंने अपने 17 माह के कार्यकाल में पांच लाख नौकरी दी. तब सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि पैसा कहां लाओगे. आज मुझे और मेरे परिवार वालों को डराया धमकाया जा रहा है सीबीआई और ईडी का शिकंजा कसा जा रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास न कोई रीजन है और न ही कोई विजन है, इसलिए अब उनसे बिहार चलने वाला नहीं है. मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं. मैं दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं. मेरे पिताजी को भी डराया धमकाया गया और अब मेरे साथ यही काम किया जा रहा है. आगामी लोकसभा चुनाव में जनता बीजेपी और नीतीश कुमार को बिहार से भगाने का काम करेगी

सभा में अपने सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री बनने पर 10 लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी देने की बात कही थी. मैंने 17 महीने में 17 साल का काम किया है. पांच लाख नौकरी देकर साबित कर दिया कि यदि मुख्यमंत्री होते तो 10 लाख लोगों को नौकरी देते.

पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सारण में लगातार कमल खिल रहा है. इसको रोकने के लिए आप लोगों को राजद का साथ देना होगा. उन्होंने सारण की जनता जिंदाबाद का नारा भी लगाया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments