HomeBiharकैसे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर...

कैसे नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर कसा तंज, कहा- वे पहले बिहार को तो बचा लें, फिर दिल्ली जाकर किसी से मिलें….

लाइव सिटीज, पटना:बिहार में नीतीश कैबिनेट ने बहुप्रतीक्षित बिहार शिक्षक नियमावलीको मंजूरी दे दी है. इस नियमावली के सामने आते ही प्रतियोगी छात्र और विपक्ष हमलावर हो गई है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने नई नियमावली 2023 को कुठाराघात बताया है.

उन्होंने कहा कि सरकार ने छात्रों को ठगने का काम किया है. CTET और BTET पास करने से कोई फायदा नहीं है. रोस्टर क्लियर करने के नाम पर समय बिताया जा रहा है. विद्यालय के अंदर अब दो शिक्षक होंगे. आपकी नीति और नियती साफ नहीं है. विजय सिन्हा ने आरोप लगाया कि महागठबंधन ने सिर्फ ठगने के लिए ये नियम लाया है.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा की नई शिक्षक नियमावली जो बनाई गई है ये छात्रों को भ्रम में डालनेवाली है. सरकार कहीं ना कहीं जो नौकरी देने का वायदा किया है इसको कहीं ना कहीं बरगलाने का काम किया जा रहा है. जनता देख रही है की ये सरकार क्या कर रही है. किस तरह टीईटी उत्तीर्ण छात्रों को परेशान कर रही है. उन्होंने कहा की भाजपा नए शिक्षक नियुक्ति नियमावली को पूरी तरह गलत मानती है. इसका हम विरोध करते हैं.

विजय सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दिल्ली जाने के सवाल के जवाब में कहा कि ”वो बिहार की बर्बादी का संकल्प पूरा कर चुके हैं. वो दिल्ली इसलिए जा रहे हैं ताकि बिहार की बर्बादी से लोगों को अवगत करा सके. वो बिहार के अपराध, भ्रष्टाचार का संदेश देश भर में देने जा रहे हैं.

जो अपने बलबूते बिहार में सरकार नहीं बना पाए वो देश सम्भलने चले हैं. जो अपने गृह जिले में हिंसा को समाप्त नहीं करा पाया वो देश को क्या बचाएंगे?”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments