HomeBiharयूनिफॉर्म सिविल कोड पर गरमाई सियासत : नीतीश की पार्टी JDU नहीं करेगी...

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर गरमाई सियासत : नीतीश की पार्टी JDU नहीं करेगी समर्थन, कहा : सवाल ही पैदा नहीं होता

लाइव सिटीज, पटना: यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर सियासत गरमाने लगी है। केन्द्र सरकार द्वारा एकबार फिर यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर लॉ कमीशन से राय मांगी गई है लेकिन अब बिहार की सत्ताधारी पार्टी जेडीयू ने यूनिफॉर्म सिविल कोड का विरोध किया है।

नीतीश सरकार में वरिष्ठ मंत्री विजय चौधरी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि हमारी पार्टी या हमारी सरकार किसी भी हालत में यूनिफॉर्म सिविल कोड का समर्थन नहीं करेगी। उन्होंने दो टूक अंदाज में कहा कि जब 4 साल पहले लॉ कमीशन ने कह दिया कि इसकी कोई जरूरत नहीं है तो फिर चुनाव से पहले इसे उठाना सही नहीं है।

मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि बीजेपी सांप्रदायिकता फैलाने और ध्रुवीकरण को तेज करने के लिए इस तरह का काम कर रही है लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यूनिफॉर्म सिविल कोड के समर्थन का सवाल ही नहीं पैदा होता है।

वहीं, जीतन राम मांझी द्वारा नीतीश कुमार पर दिए गये बयान कि वे तेजस्वी यादव को भी धोखा देंगे, वाले बयान पर विजय चौधरी ने कहा कि जब महागठबंधन में थे तो तेजस्वी यादव को ये सलाह क्यों नहीं दी?

वहीं, जवाहरलाल नेहरू मेमोरियल का नाम प्रधानमंत्री मेमोरियल किए जाने पर विजय चौधरी ने कहा कि यह तो किसी को भी बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जितनी भी पुरानी चीजें हैं, केंद्र सरकार सभी चीजों को बदल देगी या तो ख़त्म कर देगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments