HomeBiharओलावृष्टि के साथ बिहार के कई जिलों में हुई बारिश, पटना हुआ...

ओलावृष्टि के साथ बिहार के कई जिलों में हुई बारिश, पटना हुआ जलमग्न, जानें अगले 48 घंटे का मौसम

लाइव सिटीज, पटना: रविवार (30 अप्रैल) को बिहार के कई जिलों में ओलावृष्टि के साथ बारिश हुई. मौसम विभाग की ओर से सोमवार को राज्य के कुछ हिस्सों में आंधी और हल्की बारिश को देखते हुए येलो अलर्ट जारी किया गया है. एक और दो मई को अधिकतम तापमान में भी दो से चार डिग्री की गिरावट आने की संभावना है.

ओलावृष्टि से आम की फसलों को कुछ नुकसान हुआ है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो-तीन दिनों में बिहार के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. रविवार को हुई बारिश से पटना के कई इलाके डूब गए.

मौसम विभाग के अनुसार राज्य के उत्तर-पश्चिम, दक्षिण-पश्चिम और दक्षिण मध्य इलाके के 19 जिलों में आज कुछ-कुछ स्थानों पर हल्की या मध्यम स्तर की वर्षा के साथ तेज हवा चलने की संभावना है जिसकी गति 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी. कई स्थानों पर मेघ गर्जन के साथ बिजली चमकने की संभावना है.

पश्चिमी चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, भभुआ, रोहतास, औरंगाबाद, भोजपुर, अरवल, बक्सर, गया, जहानाबाद, पटना, नालंदा, नवादा, शेखपुरा, बेगूसराय और लखीसराय. इसके अलावा राज्य के उत्तर-पूर्व, उत्तर-मध्य और दक्षिण-पूर्व इलाके के 19 जिलों में बहुत हल्की वर्षा या बूंदाबांदी के साथ मेघ गर्जन और बिजली चमकने की संभावना है. इनमें सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा, सहरसा, मधुबनी, दरभंगा, शिवहर, समस्तीपुर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, वैशाली, भागलपुर, मुंगेर, बांका, जमुई और खगड़िया शामिल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments