HomeBiharमहागठबंधन की जन विश्वास रैली आज, लालू यादव-राहुल गांधी भरेंगे मंच से...

महागठबंधन की जन विश्वास रैली आज, लालू यादव-राहुल गांधी भरेंगे मंच से हुंकार

लाइव सिटीज, पटना: आज बिहार में महागठबंधन की जन विश्वास रैली है. पटना के गांधी मैदान में आरजेडी, कांग्रेस, वामदलों के कार्यकर्ता और शीर्ष नेतृत्व रैली में शामिल हो रहा है. खुद लालू यादव, राहुल गांधी, तेजस्वी यादव, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और डी राजा समेत वाम दल के नेता शामिल हो रहे हैं. उनके आगमन को लेकर रात से ही तैयारियां जारी हैं. कार्यकर्ताओं का 2 मार्च से ही पटना आने का सिलसिला चल पड़ा था.

कार्यकर्ताओं को पटना के विभिन्न स्थानों पर रुकने का इंतजाम किया गया था. सबसे ज्यादा ठहरने का इंतजाम पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड में किया गया है. यहां आने वाले कार्यकर्ताओं के खानपान का भी काफी इंतजाम किया गया है. लालू यादव भी रैली के लिए अपने अंदाज में अपने समर्थकों को पटना बुला रहे हैं. वहीं कांग्रेस ने भी कार्यकर्ताओं से गांधी मैदान पहुंचने की अपील की है.

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सीपीआई (माले) के नेता दीपांकर भट्टाचार्य, सीपीआई महासचिव डी राजा और सीपीआई (एम) नेता सीताराम येचुरी, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव, झारखंड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन और बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित आरजेडी के तमाम दिग्गज मंच से लोगों को संबोधित भी करेंगे. आरजेडी ने दावा किया है कि इस रैली में 10 लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments