HomeBiharदेवी दुर्गा के अपमान पर गरजे गिरिराज सिंह, कहा -..नहीं तो सिर...

देवी दुर्गा के अपमान पर गरजे गिरिराज सिंह, कहा -..नहीं तो सिर तन से जुदा हो जाएगा.. ये पापड़फोड़ पहलवान हैं..

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के सनातन धर्म वाले विवादिय बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि जान बूझकर सनातन धर्म का अपमान आरजेडी कोटे के मंत्री और नेता कर रहे हैं. पहले रामचरितमानस की पंक्तियों को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश और अब मां दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी. गिरिराज सिंह ने कहा कि ऐसे बयान देकर हिन्दुओं के सहिष्णुता की परीक्षा ली जा रही है.

उन्होंने कहा कि धर्म के लोग श्रद्धा भाव से उनकी पूजा करते हैं, लेकिन राजद के लोग जिस तरह से सनातन धर्म को लेकर बयान बाजी करवा रहे हैं, ये कहीं से भी उचित नहीं है. बिहार में लालू यादव और नीतीश कुमार की सरकार है. बावजूद इसके लगातार सनातन पर प्रहार किया जाता है. हिंदू की सहिष्णुता की परीक्षा ली जा रही है. अगर इसी तरह का बयान मुसलमान धर्म के मोहम्मद पैगंबर साहब को लेकर देते तो निश्चित तौर पर उस धर्म का आदमी इनका सिर तन से अलग कर देता

गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि हिंदू सहिष्णु है, यही कारण है कि बार-बार सनातन धर्म पर इंडिया गठबंधन के नेता अलग-अलग बयान देते हैं. लेकिन मैं चेतावनी देता हूं कि अब हिंदू उनके इस तरह के बयान को बर्दाश्त नहीं करेगा. समय आने पर उसका जवाब हिंदू देने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का अपमान करके इन्हीं क्या मिल रहा है? यह हमें नहीं पता. लेकिन, हम मानते हैं कि कहीं ना कहीं लगातार सनातन धर्म के विरोध में बोलकर यह लोगों के भावना को कहीं ना कहीं भड़काने का काम कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments