HomeBiharगिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, किसी में हिम्मत है, तो कुरान...

गिरिराज सिंह ने दिया बड़ा बयान, किसी में हिम्मत है, तो कुरान पर टिप्पणी करे, सिर तुरंत अलग कर दिया जाएगा

लाइव सिटीज, पटना: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा रविवार सुबह जम्मू और कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर से शुरू हुई. जम्मू के नरवाल इलाके में शनिवार को हुए दोहरे विस्फोटों के बावजूद यात्रा अपने अंतिम चरण में है. दोहरे विस्फोटों में नौ लोग घायल हो गए थे.इसके बाद उनकी यात्रा उत्तर प्रदेश में होगी.कांग्रेस नेता की यूपी में भारत जोड़ों यात्रा 03 जनवरी से शुरू होने वाली है. इसको लेकर रुट मैप भी तैयार कर लिया गया है.

राहुल गांधी की इस यात्रा को लेकर फारुख अब्दुला से तरफ से की गई तारीफ़ को लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय सांसद गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है.उन्होंने कहा है कि, फारुख अब्दुल्ला को तो अपनी हकीकत मालूम चल गई है.लेकिन, राहुल गांधी को अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि वो करना क्या चाहते हैं.

जम्मू – कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारख अब्दुला ने राहुल गांधी की तुलना शंकराचार्य से करते हुए कहा था कि, सदियों पहले जब सड़क नहीं थी तो  शंकराचार्य ऐसी ही यात्रा पर निकले थे. अब उनके बाद राहुल गांधी ऐसे नेता हैं जो इस तरह की यात्रा पर निकले हैं. अब इसी को लेकर अब आज भाजपा नेता ओर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, फारूक अब्दुल्ला को काफी समय से राजनीति और उम्र का तजुर्बा है. लेकिन, राहुल गांधी को अभी समझ नहीं आया है कि राहुल गांधी शंकराचार्य के मठ पर जाएंगे या अपने दादाजी के इलाहाबाद वाले मजार पर.

राजद कोटे के मंत्री के तरफ से सवर्णों को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर कहा कि, जो जिस राजनितिक दल में हैं उसका इतिहास रहा है वोट के लिए  समाज को तोड़ना तो वो ऐसा काम हमेशा करते रहते हैं इसमें कोई भी नया बात नहीं है.जहां रामायण, भागवत जैसे पवित्र ग्रंथ है पर विवादित बयान दिया जाता है वहां एक समाज को लेकर इस तरह की बात कही जाए तो अधिक अचरज नहीं होता है.

हालांकि, इसके बाद उन्होंने एक बार फिर से यह कहा कि, राजद के किसी भी नेता में हिम्मत है तो मुसलमानों का भी पवित्र ग्रंथ कुरान को लेकर कुछ टिप्पणी करें. इस पर अगर कोई बयान देता है तो सर तन से अलग हो जाएगा. लेकिन,  सनातन पर गाली देने का एक फैशन हो चुका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments