HomeBiharमुजफ्फरपुर में गैंगवार ,शातिर राजा ठाकुर मारा गया, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में गैंगवार ,शातिर राजा ठाकुर मारा गया, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जियालाल चौक के समीप गैंगवार में शातिर राजा ठाकुर मारा गया. वह कई मामलों में वांछित था। पूर्व में उसके द्वारा कई राउंड फायरिंग कर अहियापुर इलाके में दहशत फैलाया गया था. बताया गया कि गुरुवार की देर रात उसे जियालाल चौक के समीप बुलाया गया. सभी साथ में खाना-पीना करने के बाद राजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राजा ठाकुर को कब्जे में लेकर इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल में लाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस दौरान पुलिस की भारी सुरक्षा तैनात है वही एसकेएमसीएच पहुंचे डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि परिजनों ने बताया है कि कुछ लोग बुला कर ले गए थे और मारपीट की गई है. इसी वजह से इलाज के क्रम में एसकेएमसीएच में मौत हो गई. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी.

पुलिस का कहना है कि आपसी वर्चस्व में राजा ठाकुर की हत्या की गई है. उसके विरुद्ध पहले से भी कई मामले दर्ज है. अहियापुर इलाके में उसका आतंक था. घटना के बाद पुलिस उसके विरुद्ध दर्ज पूर्व के मामलों को खंगाल रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments