HomeBiharपूर्व IPS करुणा सागर ने RJD छोड़कर ज्वाइन की कांग्रेस, तेजस्वी बोले-...

पूर्व IPS करुणा सागर ने RJD छोड़कर ज्वाइन की कांग्रेस, तेजस्वी बोले- सब एक ही हैं

लाइव सिटीज, पटना: तमिलनाडु के पूर्व डीजीपी रहे करुणा सागर का एक साल में ही राजद से मोहभंग हो गया और उन्होंने लोकसभा चुनाव के बीच में ही लालू यादव को झटका देकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली है. वे राजद में प्रवक्ता पद पर थे. उनका अचानक कांग्रेस में शामिल होना, कई सवाल खड़ा करता है. चर्चा तो यह भी है लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर उन्होंने राजद को अलविदा कह दिया है और कांग्रेस का हाथ पकड़ लिया है.

अब इस मामले पर पूर्व सीएम तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आई है. करुणा सागर को लेकर पूछे गए सवाल पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग अगल थोड़े ही हैं. सब एक ही हैं ना इसमें अलग क्या है?

वहीं कांग्रेस में शामिल होने के बाद करुणा सागर ने खुशी व्यक्त की थी. उन्होंने कहा था कि मेरे पिता सरकारी सर्विस में थे. गांधीवादी थे. पूरी जिंदगी खादी पहनी. उनके विचारों की एक छाप मेरी जिंदगी में रही है. दिल्ली विवि से इतिहास की पढ़ाई की. फिर तमिलनाडु में पुलिस की नौकरी की. मेरी विचारधारा हमेशा से प्रगतिशील विचारधारा रही. मेरे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. आज कांग्रेस को ज्वाइन करते हुए काफी खुशी हो रही है. कांग्रेस आज जो लड़ाई लड़ रही है, मैं अपने आप को इस पूरी लड़ाई में एक गिलहरी की भूमिका में देखता हूं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments