HomeBiharपूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर का हमला, कहा- ललन सिंह की हैसियत नहीं...

पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर का हमला, कहा- ललन सिंह की हैसियत नहीं कि PM मोदी और अमित शाह पर टिप्पणी करें

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह लगातार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला कर रहे हैं. शनिवार को ट्विटर पर बयान जारी कर उन्होंने कहा कि अमित शाह ने नीतीश कुमार के साथ साजिश की है. सब कुछ शाह की ही देखरेख में हुआ है. 2017 में अमित शाह ने सीबीआई का दुरुपयोग कर तेजस्वी यादव को आईआरसीटीसी केस में फंसाने की कोशिश की और महागठबंधन को तोड़वाया

जिसके बाद बिहार का सियासी पारा इन दिनों कुछ ज्यादा ही गरमाया हुआ है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता जमकर एक दूसरे पर टिप्पणियां करते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि उनकी हैसियत ही नहीं कि वह प्रधानमंत्री और अमित शाह पर कोई टिप्पणी करें. उन्होंने कहा कि ललन सिंह पहले अपनी पार्टी और अपने नेता नीतीश कुमार को बचाएं, क्योंकि अब आरजेडी उन्हें आश्रम भेजने वाले हैं. उन्होंने जो सपना प्रधानमंत्री बनने का देखा था, आरजेडी ने उसे चकनाचूर कर दिया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आरजेडी ने पहले उन्हें प्रधानमंत्री का उम्मीदवार बताया, अब मुख्यमंत्री की भी कुर्सी तेजस्वी यादव को देने की मांग कर रहें हैं. आरजेडी किस तरह का व्यवहार उनके नेता नीतीश कुमार के साथ कर रही है, ललन सिंह इसपर ध्यान दें. बीजेपी और उनके नेता पर कुछ बोलना कितना उचित है ये जनता भी देख रही है. उन्होंने कहा की ज्यादा बोलनेवाले पार्टी के नेता का क्या हाल जनता करेगी, यह समय ही बताएगा. फिलहाल उन्हें अपनी पार्टी की चिंता करनी चाहिए.

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि जेडीयू पार्टी का अपना कोई सिद्धांत नहीं है. नीतीश कुमार जो कहते हैं, वही होता है. वैसा बीजेपी में नहीं है. बीजेपी में राजनीतिक व्यवस्था है और उसके तहत पार्टी चलती है. वहीं जेडीयू में एक ही नेता है नीतीश कुमार और उनके निर्णय से बड़ी संख्या में जेडीयू के नेता और कार्यकर्ता खफा हैं. इसपर ध्यान दिए बगैर नीतीश कुमार और ललन सिंह काम कर रहे हैं और जल्द ही इसका खामियाजा इन्हें भुगतना होगा. विपक्ष को एकजुट करने के फेर में जेडीयू का क्या होगा, यह समय बताएगा. मुख्यमंत्री नीतीश की राजनीति का क्या होगा. यह भी उनके पार्टी के नेताओं को समझना होगा, जो बीजेपी के नेताओं पर कटाक्ष कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments