HomeBiharगया में दो गैंग के बीच गोलीबारी, एक बदमाश घायल, दोनों गैंग...

गया में दो गैंग के बीच गोलीबारी, एक बदमाश घायल, दोनों गैंग के बदमाशों पर आधा दर्जन मामले दर्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गया में बदमाशों के दो गैंग के बीच गोलीबारी की वारदात हुई. गोलीबारी में एक बदमाश को गोली लगी है. इसका इलाज स्थानीय स्तर पर कराया गया है. यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी संख्या-01 के समीप घटी है. घटना के बाद सिविल लाइन्स और कोतवाली थाना की पुलिस पहुंची. घायल बदमाश छोटू को इलाज कराने के उपरांत कोतवाली थाना की पुलिस अन्य बदमाशों की खोजबीन में जुट गई है.

कोतवाली थानाध्यक्ष केके अकेला ने बताया कि छोटू अंडा गोलीबारी में घायल हुआ है. वह कोतवाली थाना क्षेत्र के मारूफगंज से रेलवे गुमटी संख्या-01 के समीप प्रतिदिन की तरह चाय पीने के लिए रेलवे गुमटी गया था. वह चाय पीकर लौट रहा था. लौटने के क्रम में रेलवे सिनेमा हाल के समीप मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने इसे घेर लिया. उन बदमाशों के पास हथियार था. घेराबंदी के कारण छोटू भागने लगा. इसी क्रम में दूसरे गैंग के रहे बदमाशों ने लगातार तीन फायरिंग की. दो गोली उसके शरीर के बगल से निकल गई. लेकिन एक गोली छोटू के हाथ में लगी है.

कोतवाली थानाध्यक्ष ने बताया कि छोटू अंडा भी अपराधिक प्रवृति का है। दूसरा गजनी के नाम से गैंग चलाता है. घायल छाेटू ने पुलिस को बताया कि फायरिंग करने वाला दूसरा गैंग का गजनी और उसका गुर्गा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गैंग से जुड़े बदमाशाें के खिलाफ पहले से कोतवाली व सिविल लाइन्स थाना में आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है. फायरिंग करने वाले बदमाशों की खोज में पुलिस कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments