HomeBiharनालंदा बस अड्डा में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 5 बस जलकर...

नालंदा बस अड्डा में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, 5 बस जलकर खाक

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के नालंदा मुख्यालय बिहार शरीफ के रामचंद्रपुर स्थित बस स्टैंड में बुधवार की अहले सुबहज अचानक वहां खड़ी एक बस से आग की लपटें निकलनी शुरू हो गई. घटनास्थल पर अंदर सो रहे खलासी ने बस से कूद कर अपनी जान बचाई. आग इतनी भंयकर थी कि उसने देखते ही देखते स्टैंड में खड़ी 5 और बसों को अपनी आगोश में ले लिया.

आग इतनी भंयकर थी कि देखने बाद बस स्टैंड में मौजूद लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. गनीमत रही कि दूसरे बसों को आग लगने वाली जगह से समय रहते हटा लिया गया. आग की लपटे इतनी तेज थी कि वो वहां मौजूद कई बसों को अपनी चपेट में लेती जा रही थी. वहीं बसों में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां जब तक आग पर काबू पाती तब तक, पांच बसें जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी. गोप ट्रांसपोर्ट के मैनेजर का कहना है कि इसके कारण दो वीडियो कोच, दो अंबे ट्रांसपोर्ट और एक विंध्यवासिनी नाम की बस जलकर खाक हो गई है.

वहीं चार अन्य बसों को आंशिक रूप से क्षति पहुंची है. आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. सभी बसें आस पास में खड़ी थी. इसी कारण आग एक दूसरे को अपने चपेट में लेती चली गई. फिलहाल क्षति का आकलन किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments