HomeBiharबेटियों के लिए मिसाल: लालू की बेटी रोहिणी पिता को देंगी किडनी,...

बेटियों के लिए मिसाल: लालू की बेटी रोहिणी पिता को देंगी किडनी, फेसबुक पोस्ट कर कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को उनकी बेटी रोहिणी किडनी दान करेंगी. इलाज के दौरान सिंगापुर में लालू प्रसाद यादव की परछाई बनकर रहने वालीं बेटी रोहिणी आचार्य यादव ने फैसला कर लिया है कि वह किडनी दान कर अपने पिता को एक नई जिंदगी देंगी. इसके लिए उन्होंने अपने ब्लड सैंपल को पिता लालू प्रसाद यादव के ब्लड ग्रुप से मैच भी करा लिया है.

पिता को किडनी देने के फैसले के बाद रोहिणी यादव ने भावुक पोस्ट किया है. उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर लिखा है कि मैं अपने पिता के लिए कुछ भी कर सकती हूं. ये तो बस छोटा सा मांस का टुकड़ा है. उन्होंने लिखा है कि माँ-पिता मेरे लिए भगवान हैं. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूँ. आप सबों के शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है.मैं आप सबके प्रति दिल से आभार प्रकट करती हूँ. आप सब का विशेष प्यार और सम्मान मिल रहा है.मैं भावुक हो गयी हूँ. आप सबको दिल से आभार कहना चाहती हूँ. जिस पिता ने इस दुनिया में मुझे आवाज दी. जो मेरे सबकुछ हैं, उनके लिए अगर मैं अपने जीवन का छोटा सा भी योगदान दे पाती हूँ तो मेरा परम सौभाग्य होगा.धरती पर भगवान माँ पिता होते है इनकी पूजा सेवा हर बच्चों का फ़र्ज़ है. मेरा तो मानना है की ये तो बस एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूँ. पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूँ. आप सब दुआ कीजिए की बेहतर तरीके से हो जाये, और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज़ बुलंद करे.

हालांकि, लालू प्रसाद यादव इसके लिए तैयार नहीं थे, मगर लालू यादव को डॉक्टर्स और रोहिणी आचार्या ने बखूबी समझाया कि परिवार के सदस्यों की किडनी लेने पर सफलता की दर ज्यादा रहती है. किडनी अस्पताल के रूप में विख्यात सेंटर फॉर किडनी डिजीज में अभी लालू यादव का इलाज चल रहा है. बता दें कि लालू प्रसाद यादव के दो बेटे और 7 बेटियां हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments