HomeBiharसीतामढ़ी में डबल मर्डर: सनकी ने दो मासूम की चाकू गोदकर की...

सीतामढ़ी में डबल मर्डर: सनकी ने दो मासूम की चाकू गोदकर की हत्या, पत्नी भी हुई घायल

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार केसीतामढ़ीमें एक सनकी पिता ने अपने दो बच्चों को चाकू गोदकर मार डाला. शनिवार की अहले सुबह बरहरवा एनएच के समीप एक खेत में दो बच्चे का शव मिला. वहीं पास में एक महिला भी अधमरी पड़ी थी. यह देखकर पास के गांव के सैकड़ों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. वहशी ने अपनी पत्नी की भी जान लेने की कोशिश की. इस क्रम में उसने अपनी पत्नी को चाकू से मारकर घायल कर दिया. यह घटना जिले के डुमरा थाना क्षेत्र की है.

हत्या की की सूचना मिलते ही डुमरा थानध्यक्ष जन्मेजय राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि एक सनकी पति ने अपने दो मासूम बच्चों और अपनी पत्नी की हत्या की नीयत से धारदार हथियार से वार किया. इससे दोनों बच्चों की मौत हो गई और पत्नी जख्मी हो गई. इसके बाद उसने तीनों को जलाने की नीयत से पुआल में आग लगा दी.

हालांकि समय रहते और स्थानीय लोगों की नजर पड़ी और वहां पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. तब तक दोनों बच्चों की मौत हो गई थी. वहीं महिला घायल अवस्था में पड़ी हुई थी. मृत दोनों बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया गया और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि घायल महिला के अनुसार उसका पति पड़ोसी देश नेपाल के गौशाला निवासी रोशन साह अपने दो वर्षीय पुत्र और 4 वर्षीय पुत्री को घुमाने के बहाने अपने घर से लेकर निकला था. रोशन ने अपनी पत्नी से कहा था कि उसे वह मायके इनरवा भी घुमा देगा. इसी दौरान हत्यारे रोशन ने सीतामढ़ी से शिवहर जिले को जोड़ने वाली एनएच-104 बरहरवा के समीप एक खेत में अपनी पत्नी सानू देवी और दोनों बच्चे को धारदार हथियार से हत्या की नीयत से वार कर घायल कर दिया.

साथ ही शव को जलाने की नीयत से पास में रखे पुआल को लाकर आग लगा दी. तभी स्थानीय लोगों की नजर पड़ गई और सभी के सहयोग आग बुझाने दौड़े. जब तक लोग वहां पहुंचते रोशन वहां से भाग निकला था. लोगों ने आग पर काबू पाया तो देखा दो बच्चे मृत पड़े हैं और महिला घायल है. आरोपी रोशन की शादी भारत नेपाल की सीमा सोनबरसा थाना क्षेत्र के इनरवा गांव में हुई है. वह पत्नी और बच्चों को वहां घुमाने के बहाने यहां ले जाने का बात कहकर घर से निकला था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments