HomeBiharबिहार में सातवें चरण के शिक्षक नियोजन की मांग, उम्मीदवारों ने किया...

बिहार में सातवें चरण के शिक्षक नियोजन की मांग, उम्मीदवारों ने किया नंग धरंग प्रदर्शन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार आंदोलन राजधानी पटना के गर्दनीबाग में जारी रहा है. धरना पर बैठे शिक्षक अभ्यर्थियों में सातवें चरण के शिक्षक नियोजन की मांग को लेकर शिक्षक अभ्यर्थियों का मंगलवार को नंग धरंग प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. आंदोलन पर बैठे अभ्यर्थियों ने सातवें चरण के शिक्षक नियोजन के लिए अधिसूचना जारी होने तक आंदोलन जारी रखने का ऐलान किया.

शिक्षक अभ्यर्थियों नेकहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से निवेदन कर रहा हूं कि जल्द से जल्द सातवें चरण के शिक्षक नियोजन की प्रक्रिया को शुरू किया जाय और समयबद्ध कर इसे पूरा किया जाय. अब हम लोग पूरी तरह से थक हार गए हैं. बार-बार विभागीय अधिकारी आश्वासन देते हैं बावजूद इसके हम लोगों का नियोजन नहीं किया जा रहा है, जो कि गलत है

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि सरकार की ओर से बीते M से केवल वादों का झुनझुना पकड़ाया जा रहा है. शिक्षा मंत्री की तरफ से यह कहा गया कि छठें चरण की प्रक्रिया पूरी होने के बाद सातवें चरण की प्रक्रिया शुरू की जाएगी लेकिन उसके बाद वह चुप बैठ गए. यही कारण है कि बार-बार हम लोगों को सड़क पर उतर कर प्रदर्शन करने पर मजबूर होना पड़ रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments