HomeBiharनालंदा में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला : भूमि विवाद में दूसरे...

नालंदा में कांग्रेस नेता पर जानलेवा हमला : भूमि विवाद में दूसरे पक्ष ने की फायरिंग, बचाव में पहुंचा भाई भी घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क:नालंदा में कांग्रेस नेता पर असामाजिक तत्वों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि नेता जी को जानकारी मिली कि उनके खेत में लगी फसल को कुछ बदमाश काट रहे हैं। जिस पर नेता जी मौके पर पहुंचे तो मामला सही पाया और जब मना करने गए तो बदमाशों उनपर लाठी डंडे सहित टूट पड़े। वहीँ जानकारी मिल रही है कि इस दौरान युवकों ने मौके पर फायरिंग भी की है।

मामला नालंदा थाना इलाके के कुल गांव का बताया जा रहा है जहां भूमि विवाद में जेल से बेल पर रिहा बदमाशों ने कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सह प्रदेश प्रतिनिधि राजीव रंजन उर्फ बबलू सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया है। बदमाशों ने फायरिंग करते हुए नेता जी पर लाठी डंडों से प्रहार कर दिया जिससे उनका बाए पैर टूट गया। इसी दौरान बीच बचाव के लिए पहुंचे नेता जी के भाई रवि रंजन जख्मी हो गए। जिसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

वही.पीड़ित ने बताया कि गुरुवार की सुबह कुछ बदमाश उनके खेत मे लगे धान की फसल को काट रहे थे। इस बात की सूचना पर जब वे वहां गए तो सभी उनपर टूट पड़ा और लाठी डंडे से पिटाई करने लगा । बीच वचाव करने पहुंचे उनके भाई के साथ भी मारपीट करने लगा । शोर सुन जब ग्रामीण दौड़े तब बदमाश जान मारने की नीयत से उनके ऊपर दो राउंड फायरिंग कर मौके से फरार हो गया। थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि भूमि विवाद में मारपीट की सूचना मिली है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments