HomeBiharअक्षरा सिंह के प्रोग्राम में भीड़ हुई बेकाबू, जमकर पथराव, पुलिसकर्मी घायल

अक्षरा सिंह के प्रोग्राम में भीड़ हुई बेकाबू, जमकर पथराव, पुलिसकर्मी घायल

लाइव सिटीज, औरंगाबाद: भोजपुरी फिल्मों की गायिका और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हर कोई दीवाना है, उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस का की लाइन लग जाती है. औरंगाबाद के दाउदनगर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान का उद्घाटन करने अक्षरा सिंह पहुंची, जहां उद्घाटन के दौरान उनको देखने और सेल्फी लेने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई. इसी बीच किसी ने भीड़ से पथराव कर दिया, हालांकि इस घटना में अक्षरा को कुछ नहीं हुआ लेकिन एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है.

मामला औरंगाबाद के दाउदनगर का है, बुधवार को अक्षरा सिंह को दोपहर में एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान का उद्घाटन करना था लेकिन वो फ्लाइट की देरी के कारण उद्घाटन स्थल पर देर शाम तक पहुंच सकी. कड़ाके की ठंड के बावजूद हजारों की संख्या में फैंस उनका इंतजार कर रहे थे. अक्षरा सिंह अपने पिता के साथ आई थी। इस दौरान दाउदनगर थाना की पुलिस भी मुस्तैदी से तैनात थी.

अक्षरा सीधे शो रूम के अंदर गई और उन्होंने फीता काटकर उसका उद्घाटन किया. साथ ही वहां मौजूद दर्शकों का मनोरंजन भी किया. काफी देर रुकने के बाद जब अक्षरा वापस लौटने लगी, तब घंटों से उनकी एक झलक पाने को बेकरार लोग उनके पास जाकर सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. इस दौरान भीड़ को देखते हुए पुलिस ने जब रोक तो पब्लिक उग्र हो गई और कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. हालांकि पथराव से अक्षरा का कुछ नुकसान नहीं हुआ लेकिन एक पुलिसकर्मी के सिर पर चोट आई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments