HomeBiharसीतामढ़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े दो लोगों को मारी गोली, भीड़ ने...

सीतामढ़ी में अपराधियों ने दिनदहाड़े दो लोगों को मारी गोली, भीड़ ने धर दबोचा 

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी में अपराधियों ने सरेआम दो लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी की ये घटना जिले के सहियारा थाना क्षेत्र के सहियारा बाजार की है जहां बाइक पर सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. इस घटना में दो शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिनको आनन-फानन में इलाज के लिए निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया.

घटना को अंजाम देने के बाद जब अपराधी घटनास्थल से भागने लगे तब ग्रामीणों ने दिलेरी का परिचय देते हुए दोनों अपराधियों को पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने अपराधियों की अपाची बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया.

ग्रामीणों के द्वारा ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने ग्रामीणों के कब्जे से दोनों अपराधियों को मुक्त करा लिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव करना शुरू कर दिया और थाने के बाहर खड़ी पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त भी कर दिया.

अपराधियों की पहचान सीतामढ़ी के पुनौरा थाना क्षेत्र निवासी दीपक राम और रोशन यादव के रूप में की गई है. घटना में घायल उमेश ठाकुर और धर्मेंद्र पासवान की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है जिनको आईसीयू में शिफ्ट कराया गया है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments