HomeBiharसहरसा में अपराधियों का तांडव, सीएसपी संचालक से 5 लाख 89 हजार...

सहरसा में अपराधियों का तांडव, सीएसपी संचालक से 5 लाख 89 हजार की लूट, पीछा करने पर पीड़ित के दो भतीजे को मारी गोली

लाइव सिटीज, सहरसा: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन अपराधी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे है. बिहार के सहरसा में सीएसपी संचालक से लूट का मामला सामने आया है. लूट के बाद पीड़ित के दो भतीजे ने अपराधियों का पीछा किया तो दोनों को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया. घटना जिले के पुरुलिया के समीप की है.

वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन कर रही है. घटना की जानकारी मिली है. जख्मी का इलाज चल रहा है. पीड़ित सीएसपी संचालक के बयान पर शिकायत दर्ज की गई है. जांच की जा रही है. बहुत जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी

घटना के बारे में जख्मी के चाचा चिन्तु पासवान ने बताया कि वह सोनबरसा में एसबीआई का सीएसपी चलाते हैं. नजदीक सेवा केंद्र सोनबरसा राज से 5 लाख 89 हजार रुपया कैश लेकर अपने बैंक जा रहे थे. रास्ते मे पुरुलिया के समीप पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने हथियार दिखा कर सारा रुपए लूट लिए.

जिसके बाद पीड़ित ने इसकी जानकारी भतीजे चन्दन पासवान को दी. इसके बाद चन्दन और नन्दन ने अपराधियों का पीछा किया. इस दौरान दोनों में हाथापाई भी हुई, जिसके बाद अपराधियों ने दोनों भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments