HomeBiharराहुल गांधी की सदस्यता जाने पर बोली कांग्रेस- जनता फैसला करेगी कि...

राहुल गांधी की सदस्यता जाने पर बोली कांग्रेस- जनता फैसला करेगी कि सरकार क्या कर रही है

लाइव सिटीज, पटना: वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द हो गई है. इसको लेकर बिहार समेत देशभर में सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस के विधायक शकील अहमद खान ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी की सदस्यता रद्द की गई है, उससे स्पष्ट है कि भारतीय जनता पार्टी तानाशाही रवैया अपना रही है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि 30 दिन का मोहलत मिलना चाहिए, लेकिन वह भी नहीं दिया गया है.

कांग्रेस विधायक शकील अहमद ने कहा कि जो कुछ देश में हो रहा है, वह जनता देख रही है और जनता इसको लेकर फैसला लेगी. हम लोग जनता की अदालत में हैं और जनता सब कुछ देख रही है. विधायक शकील अहमद खान ने आरोप लगाया कि पूरे देश में मोदी की सरकार तानाशाही कर रही है. इस मामले को लेकर कोर्ट ने जो आदेश दिया, उसके बाद जो कुछ हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. वैसे इसकी कानूनी लड़ाई जो होगी, हम लोग लड़ेंगे.

गौरतलब है कि गुरुवार को सुरत की अदालत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को मानहानि के एक मामले में दोषी करार देते हुए दो साल की जेल की सजा सुनाई थी. हालांकि, कोर्ट ने सजा सुनाए जाने के बाद सजा पर 30 दिन का स्टे लगा दिया था और कांग्रेस नेता को जमानत दे दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments