HomeBiharतेजस्वी यादव के साथ समाधान यात्रा पर सारण पहुंचे CM नीतीश... BJP...

तेजस्वी यादव के साथ समाधान यात्रा पर सारण पहुंचे CM नीतीश… BJP बोली- लाशों पर CM का स्वागत?

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा पर हैं. वह यात्रा के पांचवे दिन आज सारण जिले में है. यात्रा के दौरान सीएम नीतीश कुमार विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं,अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं. इसके साथ ही सीएम चयनित समूह के साथ भी बैठक कर रहे हैं. समाधान यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सारण पहुंचें हैं..वे सबसे पहले सज्जनपुर मटिहान पंचायत के भैरवपुर गाँव पहुंचे जहां कई योजनाओं का निरीक्षण किया.

सीएम के सारण दौरे को लेकर बीजेपी ने जोरदार हमला बोला है. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने पिछले दिनों छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों को लेकर एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा है. विजय सिन्हा ने कहा है कि जबतक शराबकांड के पीड़ितों को मुआवजा नहीं मिल जाता तबतक नीतीश की समाधान यात्रा व्यर्थ है. उन्होंने कहा कि लाशों की ढेर पर बिहार का पुलिस महकमा अरबपति बन गया है. मुख्यमंत्री को इसकी समीक्षा कर समाधान करना चाहिए.

विजय कुमार सिन्हा ने पूछा है सारण में जहरीली शराब से हुई सैकड़ों मौत के सौदागर कौन? मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का छपरा कैसे करें स्वागत? संगीनों के साए में जनता से यह कैसा संवाद? शराबकांड और अपराधियों की गोली से हुए अनाथ और विधवाओं की चित्कार नहीं सुन रहे हैं सरकार. इस कांड से हुए अनाथ बच्चों और विधवाओं को सरकार मुआवजा दे और सरकारी नौकरी में प्राथमिकता दे.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा उन लाशों के ढेर पर पुलिस महकमा अरबपति हो गया लेकिन उसकी समीक्षा क्यों नहीं की जा रही है. आज छपरा में सौ से ज्यादा पीड़ित परिवार बैठा हुआ है, अगर आप वाकई में समाधान यात्रा पर निकले हैं, तो उन परिवारों को समस्या को दूर करिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments