HomeBiharछपरा में आरजेडी पर जमकर बरसे सीएम नीतीश, कहा -हमने बिहार को...

छपरा में आरजेडी पर जमकर बरसे सीएम नीतीश, कहा -हमने बिहार को बढ़ाया और लालू ने…

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के मुख्यमंत्री रविवार को सारण लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने ने कहा कि अगले साल 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव तक दस लाख युवाओं को रोजगार देंगे। 94 लाख गरीब परिवारों को दो-दो लाख रुपए की सहायता देकर उन्हें रोजगार से जोड़ा जाएगा।

सीएम नीतीश ने बिहार सीएम ने आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत इंडिया गठबंधन के नेताओं पर जमकर अगला जुबानी हमला किया। कहा कि हमने बिहार को बढ़ाया औ लालू यादव ने सिर्फ अपने परिवार को। सारण में लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में 20 मई को वोटिंग होने वाली है। यहां बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी और आरजेडी की रोहिणी आचार्या के बीच सीधी टक्कर है।

नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री दरियापुर के सुतिहारा में रविवार को एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में आयोजित सभा को सीएम सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने विकास और सुरक्षा का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार की पहले क्या स्थिति थी? शाम में कोई घर से नहीं निकलता था। बिजली नहीं थी। शिक्षा चौपट थी। हम बिहार को आगे बढ़ाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments