HomeBiharपटना के गांधी मैदान पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, राज्यवासियों को दी मीठी...

पटना के गांधी मैदान पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, राज्यवासियों को दी मीठी ईद की मुबारकबाद

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में आज ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने राज्यवासियों को ईद की मुबारकबाद दी है. सीएम नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान पहुंचकर  ईद-उल-फितर के अवसर पर शुभकामनाएं दी. बिहार में ईद के मौके पर पुलिस प्रशासन की ओर से खास तैयारियां की गई हैं. 

-उल-फितर के मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना के गांधी मैदान पहुंचे जहां लोगों ने नमाज़ अता की. उन्होंने कहा, “हम यहां 2006 से यहां आ रहे हैं. यहां ईद बहुत अच्छे से आयोजित होती है. हम सबको बधाई देते हैं. सब लोगों के बीच प्रेम और भाईचारे का भाव होना चाहिए.

हम सभी धर्म को मानने वालों का सम्मान करते हैं.” पुलिस प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं कि भीड़-प्रबंधन, सुरक्षा व्यवस्था और सुदृढ़ कानून-व्यवस्था का पूरा ख्याल रखा जाए. 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि मेरी कामना है कि समाज में अमन-चैन, भाईचारा पूरे तौर पर कायम रहे. ईद का दिन ईनाम का दिन है. खुदा इस मुबारक दिन पर अपने नेक बंदों को ईनाम से नवाजते हैं. खुदा हम सब पर अपनी रहमतों की बारिश करें और हम सबों का जीवन सुख, शांति, समृद्धि से भरा रहे.

सीएम नीतीश ने कहा कि भारत एक महान देश है. यहां विभिन्न धर्मों, सम्प्रदायों और मतावलंबियों के बीच पारस्परिक सौहार्द, प्रेम और सहिष्णुता बेमिसाल है. यहां सभी लोग एक दूसरे के पर्व त्याहारों में शामिल होकर खुशियां बांटते हैं और एक दूसरे के धर्मों का सम्मान करते हैं, इसी से प्रदेश और देश को मजबूती मिलती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments