HomeBiharसड़क पर तड़प रहे घायलों को चिराग ने पहुंचाया अस्पताल, पीड़ित बोले-वो...

सड़क पर तड़प रहे घायलों को चिराग ने पहुंचाया अस्पताल, पीड़ित बोले-वो नहीं आते जो जान नहीं बचती

लाइव सिटीज, औरंगाबाद: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने राजनीतिज्ञ होने के साथ-साथ एक अच्छा नागरिक होने का भी परिचय दिया है. औरंगाबाद में एक्सीडेंट के बाद सड़क पर तड़प रहे ऑटो चालक समेत 4 लोगों को उन्होंने सही समय पर अस्पताल पहुंचाकर उनकी जान बचाई. चिराग पासवान झारखंड के गढ़वा से लौट रहे थे. इस दौरान शंकरपुर पेट्रोल पंप के पास दुर्घटना के शिकार हुए टेंपो चालक समेत चार लोगों को उन्होंने अपने काफिले की गाड़ी से अस्पताल पहुंचवाया.

बताया जा रहा है कि आसपास ट्रक ने औरंगाबाद-पटना मुख्य मार्ग पर टेंपो को टक्कर मार दिया जिसके बाद टेंपो ड्राइवर मनीष कुमार, आंजन गांव के रहने वाले अक्षय कुमार, उनकी पत्नी रेणु देवी, बेटी रंजू कुमारी बुरी तरह घायल थे.

इस दौरान एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान का काफिला वहां से गुजर रहा था. वह गढवा से पटना लौट रहे थे. चिराग पासवान ने सड़क पर लोगों को तड़पते देखा तो उन्होंने गाड़ी रूकवाई और फिर सभी घायलों को ओबरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा.

घायलों की स्थिति गंभीर होने की वजह से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया गया. चिराग ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को घायलों को सही से इलाज कराने में सहयोग करने का निर्देश दिया. टेंपों चालक का पैर टूट गया था बताया जा रहा है कि उसकी हालत गभीर बनी हुई है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments