HomeBiharचिराग पासवान का कांग्रेस पर तंज, कहा - पांच चरणों के बाद...

चिराग पासवान का कांग्रेस पर तंज, कहा – पांच चरणों के बाद बौखलाए कांग्रेस नेता भूल गये हैं शब्दों की मर्यादा, जनता मोदीजी के साथ

लाइव सिटीज, पटना: एलजेपीआर के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. चिराग ने कहा कि पांच चरणों की वोटिंग के बाद कांग्रेस ने पूरी तरह हार मान ली है, जिसके बाद कांग्रेस के अध्यक्ष भी अभद्र भाषा पर उतर आए हैं. चिराग ने कहा कि 4 जून तक आते-आते मर्यादा की सभी सीमाएं पार कर जाएंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि पहले कांग्रेस के दूसरे नेता तो अनाप-शनाप बोल ही रहे थे अब खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जिस तरह भाषा की मर्यादा भूल गये ये इस बात का प्रमाण है कि देश का रूझान उन्हें पता चल चुका है. पता इनको भी चल गया है कि पांच चरणों में ये लोग कितनी बुरी तरह चुनाव हार रहे हैं.

चिराग पासवान ने कहा की पिछले पांच चरणों में जिस तरह का मतदान हुआ है, 300 से 315 तक का आंकड़ा हमलोग पार कर चुके हैं. अब 25 तारीखवाला और 1 तारीखवाला मतदान, इसमें हम यकीनन 400 का भी आंकड़ा पार करेंगे. इस बार NDA रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र में सरकार बनाता है तो इसमें भी किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments