HomeBiharचिराग पासवान ने कहा : 40 सीटों पर जीतेंगे NDA उम्मीदवार, चाचा...

चिराग पासवान ने कहा : 40 सीटों पर जीतेंगे NDA उम्मीदवार, चाचा पारस को लेकर कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार NDA में लोकसभा सीटों की शेयरिंग के बाद पहली बार पटना पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान( Chirag Paswan)ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया है और कहा है कि उन्होंने गठबंधन का नेतृत्व करते हुए हर साथी को सम्मान देने का काम किया है।

चिराग पासवान ने कहा कि मैं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(Nitish Kumar), गठबंधन के तमाम साथी उपेन्द्र कुशवाहा, जीतन राम मांझी को धन्यवाद कहता हूं। जिस तरीके से गठबंधन में लोजपा (रामविलास) को सम्मान दिया। ये सम्मान हमारी पार्टी के हर एक कार्यकर्ता के संघर्ष और उनके धैर्य को सम्मान दिया गया है।

बता दें कि एनडीए ने कुछ दिन पहले बिहार में अपने घटक दलों के बीच सीट बंटवारे के फॉर्मूले की घोषणा की थी, जिसके तहत प्रदेश की कुल 40 लोकसभा सीटों में से भाजपा 17 सीटों पर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू 16 सीटों पर चुनाव लड़ेगी.एनडीए में शामिल चिराग पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) को पांच सीटें दी गई हैं जबकि जीतन राम मांझी की पार्टी को गया और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्ट्रीय लोक मोर्चा को काराकाट सीट सौंपी गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments