HomeBiharचिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा-बिहार में भ्रष्टाचार चरम...

चिराग पासवान ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा-बिहार में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है…

लाइव सिटीज, पटना: लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद आदरणीय चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की. चिराग पासवान आम जन मानस से सीधे तौर पे मिलकर उनके समस्याओं से अवगत हुए. पूरे जिलेभर से आए लोगों ने अपनी समस्या बताई.

चिराग पासवान ने अधिकारी से बात की समस्याओं के समाधान के लिऐ निर्देशित किया और पत्र भी लिखे. भ्रष्टाचार और कुशासन के खिलाफ लड़ाई में हमेशा साथ रहने का वादा किया. बिहार के मुखिया नीतीश कुमार पे हमला करते हुए कहा बिहार में आए दिन भ्रष्टाचार चरम पर हैं. अफसरशाही बढ़ती जा रही है. लूट, हत्या और बलात्कार के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं.

सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए तिराग पासवान ने कहा कि जहरीली शराब से हर दिन किसी न किसी व्यक्ति की मृत्यु हो रही है. बिहार की जनता त्राहिमाम कर रही है और मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री बनने के ख्वाब में जी रहे हैं. यही कारण है कि आज बिहार सबसे पिछड़ा प्रदेश बनकर रह गया. प्रदेश मिडिया प्रभारी निशांत मिश्रा ने बताया कि यह कार्यक्रम बारी बारी बिहार के विभिन्न जिलों में किया जाएगा. इस कार्यक्रम का इसका मुख्य उद्देश्य आम जनमानस की समास्याओं से अवगत होना.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments