HomeBiharउदयीमान सूर्य को अर्घ्य के साथ छठ संपन्न, CM नीतीश ने पटना...

उदयीमान सूर्य को अर्घ्य के साथ छठ संपन्न, CM नीतीश ने पटना में दिया भगवान भास्कर को अर्घ्य

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: चार दिवसीय छठ महापर्व का आज समापन हो गया. इस दौरान पूरे देश में छठ की धूम रही. बिहार सहित उत्तर भारत और दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से भी छठ मनाने की तस्वीरें सामने आई. इस मौके पर आम से लेकर खास सभी काफी उत्साहित दिखे. बिहार में छठ महापर्व के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित बिहार सरकार के कई मंत्रियों और विधायकों ने भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया

बिहार में छठ के मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार छठ के रंग नें रंगे नजर आए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने 7 सर्कुलर रोड स्थ्ति आवास पर छठ पर्व मनाते हुए दिखे. वहीं भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर छठ पर्व का आयोजन किया था. अशोक चौधरी की पत्नी अनिता चौधरी ने छठ व्रत किया था. मंत्री ने छठ के लिए सरकारी आवास में तालाब का निर्माण करवाया था. जिसे आकर्षक तरीके से सजाकर परिवार के सदस्यों के संग भगवान भास्कर को अर्घ्य दिया गया.

बिहार सरकार के कई मंत्रियों और विधायकों ने अपने-अपने सरकारी आवास पर छठ महापर्व का आयोजन किया था. गौरतलब है कि चार दिनों तक चलने वाला यह महापर्व बिहार में धूमधाम से मनाया जाता है. इस पर्व में डूबते और उगते हुए सूर्य को अर्घ्ग देकर भगवान भास्कर से समाज के कल्याण और देश की सुख शांति और समृद्धि की कामना की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments