HomeBiharसहरसा में दो गाड़ियों की टक्कर से 20 फिट गड्ढे में जा...

सहरसा में दो गाड़ियों की टक्कर से 20 फिट गड्ढे में जा गिरी कार, 3 लोगों की हुई मौत, परिजनों की मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिले के सिमरीबख्तियारपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह दो गाड़ियों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में तीन जख्मी हो गए, जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसको सहरसा के निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया गया है. घटना सहरसा जिले के सिमरीबख्तियारपुर थानां अंतर्गत भटोनि पंचायत के टेंगराहा मोर के पास की बताई जा रही है. इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी सवार सभी रविवार को फलदान समारोह में अपने गांव सरडीहा से सहजादपुर गए थे. फलदान समारोह से सभी सोमवार की सुबह अपने गांव वापस आ रहे थे. इस दौरान अज्ञात दूसरे वाहन से टक्कर हो गई. जिससे अनियंत्रित होकर 20 फिट गड्ढे में गाड़ी गिर गई. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया.

वहीं, इस घटना को लेकर सिमरीबख्तियारपुर थानाध्य्क्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि गाड़ी से कुल सात लोग आ रहे थे. रास्ते में टेंगराही मोर के पास कोई अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से गाड़ी गड्ढे में पलट गई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग जख्मी हो गए. सभी मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद आगे की प्रक्रिया की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments