HomeBiharBPSC 68th Prelims Registration: बीपीएससी 68वीं परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये...

BPSC 68th Prelims Registration: बीपीएससी 68वीं परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, ये है डायरेक्ट लिंक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार लोक सेवा आयोग, BPSC ने 68वीं प्रारंभिक परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू कर दी है. इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से बिहार सरकार में 281 पदों पर भर्ती की जाएगी. ऐसे में जो उम्मीदवार बीपीएसी 68वीं परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं, वो आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं.

बता दें कि बीपीएससी ने हाल ही में 67वीं प्रारंभिक परीक्षा का रिज़ल्ट जारी किया था. इसके साथ ही 68वी प्रारंभिक परीक्षा के रजिस्ट्रेशन के लिए नोटिफिकेशन भी जारी किया था. जिसके बाद आज 25 नवंबर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 20 दिसंबर 2022 तक BPSC की 68वीं प्रारंभिक परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन विंडों के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे.

BPSC की 68वीं प्रारंभिक परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया सिर्फ ऑनलाइन मोड में की जा सकेगी. इसके लिए आवेदन करने की पूरी डिटेल स्टेप वाय स्टेप नीचे दी गई है. प्रारंभिक परीक्षा का आयोजन 12 फरवरी 2023 को होगा. जबकि रिजल्ट की घोषणा 27 मार्च को की जाएगी. वहीं मुख्य परीक्षा का आयोजन 12 मई 2023 को होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments