HomeBiharबिहार उपचुनाव परिणाम पर BJP का बड़ा बयान, मोकामा में महागठबंधन हार...

बिहार उपचुनाव परिणाम पर BJP का बड़ा बयान, मोकामा में महागठबंधन हार गया….छोटे सरकार अनंत सिंह की निजी जीत 

लाइव सिटीज, पटना: मोकामा और गोपालगंज में मतगणना खत्म हो चुकी है. मोकामा से राजद उम्मीदवार नीलम देवी ने एक बड़े अंतर से अपने करीबी उम्मीदवार भाजपा की सोनम देवी को चुनाव हरा दिया है. नीलम देवी को 70 हजार से अधिक मत मिले. वहीं भाजपा ने अपनी गोपालगंज सीट बचा ली है. 2005 से यह सीट भाजपा की रही है. इस बार भी एक बेहद करीबी मुकाबले में भाजपा ने यह सीट जीत ली. गोपालगंज सीट पर भाजपा का कब्जा बरकरार रहा. यहां से भाजपा उम्मीदवार कुसुम देवी ने राजद के मोहन गुप्ता को करीब दो हजार मतों से हराया है.

वहीं, बिहार विधान परिषद के नेता विपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस तरह गोपालगंज की जनता ने पिछले पांच बार से भारतीय जनता पार्टी पर अपना भरोसा जताया है वह बताता है कि लोगों के मन भी भाजपा को लेकर कितना भरोसा है. वहीं, उन्होंने मोकामा को लेकर कहा कि वहां सरकार की जीत नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ जाने के बाद भी वहां राजद को 2 हजार वोटों का नुकसान हुआ, इसका मतलब साफ है कि अब नीतीश कुमार का कोई कैडर वोट नहीं है.

बिहार विधान परिषद के नेता विपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि, भाजपा का 18 हजार वोट बढ़ गया. उन्होंने कहा कि पिछली बार मोकामा में एनडीए को 43 हजार वोट आया था इस बार लगभग 61 हजार मत अकेला भाजपा को मिला है. यह प्रतीक है कि नीतीश कुमार का कैडर वोट अब नहीं रहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments