HomeBiharबिहार विधानसभा में बीजेपी विधायक ने त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय विस चुनाव...

बिहार विधानसभा में बीजेपी विधायक ने त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय विस चुनाव की मतगणना पर दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: आज बिहार विधानसभा में बीजेपी विधायक हरिभूषण सिंह ठाकुर बचौलने त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय विधानसभा चुनाव की मतगणना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि देश केपूर्वोत्तर में स्थित तीनों राज्यों में हमारा प्रदर्शन शानदार रहा है. उनके मुताबिक मेघालय में बीजेपी गठबंधन की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. वहीं त्रिपुरा और नागालैंड में भी बीजेपी सरकार बनाएगी.

बीजेपी विधायक हरि भूषण ठाकुर के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वोत्तर के राज्यों में काफी विकास कार्य को संपन्न किया है. यह चुनावी परिणाम उसी का असर है. बताया जाता है कि तीनों राज्य त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड का चुनावी परिणाम यही संकेत दे रहा है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे और बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर बीजेपी जीतेगी.

आपको बता दें कि उत्तर-पूर्व के तीन राज्यों त्रिपुरा, मेघालय और नगालैंड में आज कड़ी सुरक्षा के बीच मतगणना जारी है. तीनों राज्यों में 60 सदस्यीय विधानसभा हैं. त्रिपुरा में 16 फरवरी को 60 सीटों के लिए चुनाव कराए गए थे, जबकि मेघालय और नगालैंड में 59-59 सीटों के लिए 27 फरवरी को चुनाव हुए थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments