HomeBiharBJP विधायक का नीतीश पर हमला, कहा- दोहरा चरित्र रखते हैं CM

BJP विधायक का नीतीश पर हमला, कहा- दोहरा चरित्र रखते हैं CM

लाइव सिटीज, पटना: BJP विधायक हरीश भूषण ठाकुर बचौल ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. बिहार शरीफ़ में हिंदुओं का जो घर बर्बाद हुआ. दंगाइयों के द्वारा घर को तोड़ा गया, उसके साथ CM नीतीश का दोहरा चरित्र दिख रहा हैं. मुसलमानों का वोट प्राप्त करने के लिए 30 करोड़ रुपये मदरसा को दे रहे हैं. यह तुष्टीकरण की प्रकास्था है. नीतीश कुमार को हिन्दू समाज देख रहा है. इसकी भारी कीमत चुकानी होगी.

वहीं, जातीय गणना पर कहा कि यह ठगने का काम नीतीश कुमार ने किया है. इसका रिपोर्ट अब तक क्यों नहीं प्रकाशित किया गया. हम मांग करते हैं कि जल्द से जल्द इसका रिपोर्ट प्रकाशित किया जाए. हमारे घरों में राशन कार्ड है, जहां पर लिखा हुआ है कि जातीय गणना आधारित राशन कार्ड है.

जातीय गणना के नाम पर ठगने के सिवा कुछ नहीं है. जातीय गणना के नाम से समाज में ये लोग विद्वेष फैलाना चाहते हैं. करीब एक महीना से ज्यादा गणना कराए हो गया है. सरकार में हिम्मत है तो जारी कराए. वहीं, गृह मंत्री और प्रधानमंत्री के बिहार दौरे पर कहा के इलेक्शन का वक़्त है और ऐसे भी हमारी पार्टी संगठन पर ज़्यादा जोर देती है और संगठन को मज़बूत करने के लिए ये लोग आते रहेंगे, उनका स्वागत है.

वहीं, JDU पर तंज कसते हुए कहा कि JDU तो कह रही थी की कुढ़नी उपचुनाव में ही सेमीफ़ाइनल है. अब तो उन्हें नैतिकता के आधार पर फ़ाइनल पर बोलना ही नहीं चाहिए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments