HomeBiharBihar Lok Sabha Election 2024: 'इलेक्टोरल बॉन्ड' के सवाल पर भड़के डिप्टी...

Bihar Lok Sabha Election 2024: ‘इलेक्टोरल बॉन्ड’ के सवाल पर भड़के डिप्टी CM सम्राट चौधरी, कही बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी के लगातार बिहार दौरे से प्रदेश का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. प्रधानमंत्री मोदी आज एक बार फिर से गया आए है. गया रवाना होने के दौरान सम्राट चौधरी ने कहा आज प्रधानमंत्री मोदी गया और पूर्णिया में रैली करेंगे. मैं पीएम को भरोसा दिलाता हूं कि बिहार की जनता आपके साथ खड़ी है. भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं जाएगी. वंशवाद के साथ नहीं जाएगी.

तेजस्वी यादव की ओर से पीएम मोदी से पूछे गए भ्रष्टाचार के सवालों का जवाब देते हुए सम्राट चौधरी ने कहा कि पीएम मोदी वंशवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ हमेशा से बोलते रहे हैं. उनकी तो गारंटी है कि जो भ्रष्टाचारी है उसको जेल जाना पड़ेगा. इलेक्टोरल बॉन्ड के सावल सम्राट चौधरी ने कहा कि गृहमंत्री ने साफ कर दिया है कि यदि किसी ने चेक के माध्यम से इलेक्टोरल बॉन्ड के तौर पर पैसा दिया तो वह तो साफ सुथरा है. वह कोई भ्रष्टाचार या ब्लैक मनी नहीं है, जो ब्लैक मनी करते हैं वह अपराध है.

दरअसल तेजस्वी ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी से जेडीयू के करप्शन, क्राइम, परिवारवाद, भ्रष्टाचार, संविधान बदलने पर, आरक्षण सीमा पर, नौकरी और विशेष राज्य की मांग को लेकर सवाल पूछा है. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments