HomeBiharDMK सांसद दयानिधि मारन के बयान पर बिहार डिप्टी CM तेजस्वी यादव...

DMK सांसद दयानिधि मारन के बयान पर बिहार डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने कहा – यह निंदनीय है…

लाइव सिटीज, पटना: DMK सांसद दयानिधि मारन द्वारा दिए गए बयान की बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि, अगर ऐसा कोई बयान सामने आया है तो हम इसकी निंदा करते हैं। दरअसल डीएमके संसद दयानिधि मारन का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे कहते नजर आ रहे थे कि, उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग सड़कों और शौचालयों की सफाई करते हैं। इसके बाद यह मामला लगातार बढ़ता जा रहा है।

डीएमके सांसद दयानिधि मारन के बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा, “करुणानिधि की पार्टी डीएमके है। डीएमके सामाजिक न्याय में विश्वास करती है। अगर उस पार्टी के किसी नेता ने यूपी और बिहार के लोगों के बारे में कुछ कहा हो तो यह निंदनीय है। हम इससे सहमत नहीं हैं। पूरे देश में यूपी और बिहार के मजदूरों की मांग हो रही है…अगर ऐसा कोई बयान सामने आया है तो हम इसकी निंदा करते हैं…सभी दलों के नेताओं को ऐसे बयान देने से बचना चाहिए। यह एक देश है और हम, बिहार के लोग, अन्य क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करते हैं और हम यही उम्मीद करते हैं कि, ऐसे बयान नहीं दिए जाए।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने डीएमके सांसद दयानिधि मारन का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वे कहते नजर आ रहे थे कि, उत्तर प्रदेश और बिहार से तमिलनाडु आने वाले हिंदी भाषी निर्माण कार्य करते हैं या सड़कों और शौचालयों की सफाई करते हैं। शहजाद पूनावाला ने द्रमुक सांसद के खिलाफ नहीं बोलने के लिए दोनों राज्यों के INDIA गठबंधन के नेताओं की निंदा भी की थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments