HomeBiharबिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा,कहा-...

बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा,कहा- किसानों के हक की लड़ाई वो लड़ते रहेंगे

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. इसकी पुष्टि राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह ने की है. किसान जवान और नौजवान के हित के लिए कृषि मंत्री ने अपना इस्तीफा पत्र बिहार सरकार को दे दिया है. उन्होंने साफ कहा है कि किसानों के हक की लड़ाई वो लड़ते रहेंगे.

सुधाकर सिंह ने कहा कि वे सरकार के लिए समस्‍या नहीं बनना चाहते थे. हालांक‍ि उनके इस्‍तीफे पर कोई फैसला होना अभी बाकी है. राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि सुधाकर सिंह ने किसानों के हित में दिया इस्तीफा. हम बात को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे.

किसानों की समस्या और कृषि विभाग में फैले भ्रष्टाचार को लेकर कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का सुधाकर सिंह ने ध्यान आकृष्ट किया था. कैबिनेट की बैठक में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सुधाकर की नोकझोंक हुई थी। इससे पहले विधानसभा क्षेत्र रामगढ़ और कैमूर जिले में आयोजित जन सभा कई बार विभाग के भ्रष्टाचार को लेकर कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने चिंता जताई थी. अफसरों को भी चेताया था. कृषि सचिव एन सरवन को भी हटाने की मांग की थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments