HomeBiharबड़ी खबर: मुजफ्फरपुर में ICICI बैंक से 15 लाख की लूट, 3...

बड़ी खबर: मुजफ्फरपुर में ICICI बैंक से 15 लाख की लूट, 3 अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/ अभिषेक: बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों का तांडव जारी है. पुलिस के नाक के निचे अपराधी बड़ी घटना के अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बेखौफ अपरादी बड़ी घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बिहार में एक बार फिर से बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस बार अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में तांडव मचाया है.

मिली जानकारी के अनुसार, आईसीआईसीआई बैंक से अपराधियों ने 15 लाख की लूट की है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. लोगों में दहशत का माहौल है. वहीं इस बड़ी घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार, सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही में स्थित आईसीआईसीआई बैंक को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया. तीन की संख्या में आए अपराधियों ने हथियार के बल पर वारदात को अंजाम दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गयी. वही पूरे मामले को लेकर पुलिस ने एक लावारिस बाइक को भी बरामद किया है, जो पल्सर गाड़ी थी बताया जा रहा है. अपराधियों की गाड़ी लूटपाट के बाद बंद हो गई थी. जिसके बाद वह भाग गए. हालांकि बाइक को बरामद कर लिया गया है और शहर में नाकाबंदी कर जांच अभियान तेज कर दिया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments