HomeBiharनालंदा में बड़ा हादसाः फ्लाईओवर का बीम गिरने से दो की मौत,...

नालंदा में बड़ा हादसाः फ्लाईओवर का बीम गिरने से दो की मौत, CM नीतीश ने घटना पर जताया शोक

नालंदा:बिहार के नालंदा के भगन बीघा ओपी क्षेत्र में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का बीम धाराशायी हो गया. जिसमें दबकर दो मजदुर की मौत हो गई. भागन बिगहा में 29 नंबर पिलर के पास की घटना है. इस हादसे में और लोगों के दबे होने की आशंका है. घटना की सूचना मिलेत ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. मलबा हटाने में लोग जुटे हैं. गाबर कंपनी के द्वारा फोर लेन का निर्माण कार्य चल रहा था, उसी दौरान फ्लाईओवर का बीम गिर गया.

मिली जानकारी के अनुसार नालंदा में निर्माणाधीन पुल का पिलर गिरने से 2 मजदूर की दबकर दर्दनाक मौत हो गई. घटना से इलाके में अफरा-तफरी मच गई और निर्माण कार्य में लगे अन्य मजदूर डरे-सहमे हैं. हादसे के बाद घटना स्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. सूचना पाकर पुलिस ओर वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जो अभी भी चल रहा है. हरनौत में भागन बिगहा में एनएच- 20 पर यह हादसा हुआ है. अभी तक मृतक मजदूर की पहचान नहीं हो सकी है.

वहीं, हादसे के बाद मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने नालंदा ज़िला के भागन बिगहा में पुल का बीम टूटकर गिरने से एक व्यक्ति की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. फिल्हाल क्रेन के जरिए दबे मजदूर को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments