HomeBiharबगहा में टला बड़ा हादसा, बीच गंडक नदी में पलटी नाव.. बाल-बाल...

बगहा में टला बड़ा हादसा, बीच गंडक नदी में पलटी नाव.. बाल-बाल बचे लोग

लाइव सिटीज, बगहा: पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में गंडक नदी में नाव हादसा हो गया. बगहा के राम धाम मंदिर घाट के समीप गंडक नदी में उस समय एक बड़ी दुर्घटना होते होते बच गई, जब एक प्रतिबंधित छोटी नाव नदी की बीच धारा में पलट गई. हालांकि, इस घटना में सभी लोग सुरक्षित बचा लिए गए हैं.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की ग्रामीण सुबह सुबह दूध लाने और खेती करने के लिए छोटे प्रतिबंधित नाव से दियारा जा रहे थे, तभी बीच धार में नाव पलट गई. जिसके बाद अफरा तफरी मच गई. जानकारी के मुताबिक, गंडक नदी के किनारे बसे ग्रामीण दियारा क्षेत्र में खेती करने और वहां से दूध लाने जा रहे थे, तभी नाव पलट गई.

गंडक नदी में जैसे ही नाव पलटी, लोगों के बीच हड़कंप मच गया. हालांकि राजू अंसारी नामक युवक ने सभी दर्जनों लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. जिसके बाद उसकी चारों तरफ सराहना हो रही है. घटना की सूचना मिलने के बाद तत्काल नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है की शंभू चौधरी का नाव पारस नगर के बगीचा टोला से दियारा जा रहा था. इसी बीच नदी के बीच धार में नाव पलट गई. बता दें कि इस मौसम में गंडक नदी अपने उफान पर है. नदी में पानी का लगातार उतार चढाव हो रहा है. जिसके चलते प्रशासन की ओर से नदी में वान परिचालन पर रोक लगाई गई है. बावजूद इसके प्रतिबंधित नाव का परिचालन जारी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments