HomeBiharभोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जन सुराज अभियान से जुड़ीं, सांसदी लड़ने के...

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह जन सुराज अभियान से जुड़ीं, सांसदी लड़ने के लगने लगे कयास

लाइव सिटीज, पटना: भोजपुरी की हॉट स्टार एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह आज जन सुराज अभियान में शामिल हो गई हैं. भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की अब फिल्मों के साथ-साथ सियासत में भी एंट्री हो गई है. बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह पीके के विचारों से काफी प्रभावित रही हैं. इसलिए उन्होंने जनसुराज को राजनीतिक रूप से बेहतर समझा. अक्षरा सिंह ने कहा कि उन्होंने कोई राजनीतिक दल ज्वाइन नहीं किया है, प्रशांत किशोर के पिछले 15 महीनों की मुहिम को देखते हुए एक आंदोलन जन सुराज को ज्वाइन किया है.

अक्षरा सिंह ने कहा कि मैं और भी राजनीतिक दल में जा सकती थी, मेरे कई सीनियर राजनीतिक दलों में है. सभी राजनीतिक दलों से उन्हें प्यार और आदर मिलता है. लेकिन जनसुराज आंदोलन है. जिसका मकसद है बिहार को एक शिक्षित बिहार, विकसित बिहार और नई सोच का बिहार बनाना है. मैने जन सुराज को ज्वाइन किया है ताकि बिहार को एक शिक्षित बिहार भविष्य में देख सकें. आने वाले भविष्य में बिहार को एक विकसित राज्य के रूप में वह देख रही हैं. समाज में जो कुरीतियां हैं उन्हें बदलनी है, विकास की नई सोच लानी है. मैं चाहती हूं कि अधिक से अधिक युवा उनके इस सोच के साथ जन सुराज को ज्वाइन करें.

अक्षरा सिंह ने कहा कि प्रशांत किशोर की मुहिम के साथ अब वो जुड़ गई हैं. आगे उनका जैसा निर्देश होगा वैसा काम होगा. अक्षरा सिंह ने कहा कि वह पदयात्रा को भी ज्वाइन करेंगी. लेकिन प्रशांत किशोर का जैसा निर्देश होगा उसे अनुसार वहां से वह पदयात्रा शुरू करेगी. अंत में अक्षरा सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को यह कहकर समाप्त किया की चर्चाओं का नाम है अक्षरा सिंह.

माना जा रहा है कि 2024 में अक्षरा सिंह को जन सुराज अभियान की ओर से सांसदी का टिकट मिलना भी पक्का है. एक युवा ग्लैमरेस चेहरे को पाकर प्रशांत किशोर की पार्टी ने बिहार में बड़ी सफलता हासिल किया है. अक्षरा सिंह का रुझान पहले तो बीजेपी की ओर दिख रहा था, लेकिन ज्वाइनिंग के बाद अक्षरा सिंह पीके के जनसुराज में बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है, इसके संकेत भी मिल चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments