HomeBiharभागलपुर SSP ने किया हत्याकांड का खुलासा : प्रेमिका के भाई दोस्तों...

भागलपुर SSP ने किया हत्याकांड का खुलासा : प्रेमिका के भाई दोस्तों संग वारदात को दिया अंजाम, 5 अरेस्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: खबर है भागलपुर से जहां SSP ने बरारी थाना क्षेत्र में हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या को अंजाम दिया गया है। प्रेमिका के परिजनों ने ही प्रेमी की धारदार हथियार से हत्या की है। वहीँ मृतक की पहचान सुर्खिर्कल निवासी समीर कुमार (19) के रूप में हुई थी।

मामला बरारी थाना क्षेत्र में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के क्वार्टर के पूरब सुर्खिर्कल झोपड़पट्टी में मेडिकल हॉस्पिटल के पीछे झाड़ियों में एक युवक की अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके संबंध में बरारी थाना में यह केस दर्ज किया गया था। SSP बाबूराम ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक नगर भागलपुर एवं सहायक पुलिस अधीक्षक नगर भागलपुर के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम के हाथ सफलता मिली है। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

उन्होंने बताया कि मृतक की बहन की शादी एक जून को कहीं और तय हो गई थी. मृतक की बहन को कटहल वाड़ी का रहने वाला जितेंद्र राम का बेटा सौरभ हरी भगा लिया था। जिसका विरोध मृतक हमेशा करता था। पूर्व में समीर और सौरभ दोनों दोस्त थे। समीर अपनी बहन को समझाता था और कभी कबार मारपीट भी करता था। जो बातें बहन अपने प्रेमी सौरभ हरी को बता देती थी। जिस कारण सौरभ हरी समीर और पीलू का दुश्मन हो गया था।

बार-बार हो रहे विवाद को ख़त्म करने के लिए सौरभ हरी अपने साथियों के साथ मिलकर समीर को विसर्जन घाट ले गया और सुर्खिर्कल झोपड़पट्टी के झाड़ियों में समीर की हत्या सौरभ हरि अपने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से कर दी। वहीँ पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पारंपरिक का अनुसंधान एवं तकनीकी सहयोग द्वारा इस कांड के प्राथमिकी अभियुक्त सौरभ हरि को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने अपनी अपराध को भी स्वीकार किया। उसके अन्य चार साथियों को भी गिरफ्तार किया गया। सभी ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की सौरभ हरि के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त एक धारदार तलवार विशाल दास उर्फ डमरु के घर से बरामद किया गया।

इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधी सागर कुमार उर्फ चिंटू घटना के दूसरे दिन धनकुंड थाना में शराब के साथ पकड़े जाने पर बांका जिला के न्यायिक हिरासत में बंद है गिरफ्तार अपराधियों में कटहलबाड़ी का रहने वाला सौरभ कुमार बड़ी खंजरपुर का रहने वाला विशाल कुमार उर्फ डमरु इसाक शक्कर रहने वाला गणेश हरि विक्रमशिला कॉलोनी तिलकामांझी का रहने वाला समीर लालूचक भट्टा इशक्चक का रहने वाला अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments