HomeBiharबगहा में पुलिस टीम पर हमला: जमीन विवाद का सुलह कराने गई...

बगहा में पुलिस टीम पर हमला: जमीन विवाद का सुलह कराने गई पुलिस से भिड़े लोग, जमादार की फाड़ी वर्दी

लाइव सिटीज, बगहा: बिहार के बगहा में पुलिस पर हमला किया गया है.बथवरिया थाना क्षेत्र में जमीन विवाद सुलझाने गई पुलिस पर महिलाओं ने चारों तरफ से घेरकर हमला बोल दिया. जिसमें जमादार हसन इमाम घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया. इस मामले की जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है.

यह मामला जिले के मानपुर का है. जहां जमीन के लिए हुए विवाद में पुलिस दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराने गई थी. जिसके बाद झगड़ा सुलझाने के क्रम में पुलिस टीम के पहुंचते ही एक पक्ष के लोग भड़क गए और पुलिस पर ही हमला बोल दिया. जिसमें जमादार हसन इमाम खां घायल हो गए.

बताया जाता है कि जमीन विवाद को सुलझाने गए पुलिस पर महिलाओं ने घेरकर हमला बोल दिया. इसी बीच एक महिला ने जमादार के वर्दी को पकड़कर खींच दिया जिससे जमादार का वर्दी फट गया. जिसके बाद महिलाओं के हमले से जमादार हसन इमाम घायल हो गए. जिनको सदर अस्पताल बगहा भर्ती कराया गया है. हालांकि इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

बथवरिया थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि मानपुर निवासी लालबाबू यादव और ढेढ़ी यादव के बीच भूमि विवाद में झड़प हुई थी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद एक पक्ष के लोगों ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए एएसआई हसन इमाम खां समेत पुलिस की टीम पर एकाएक हमला बोल दिया. जिसमें हसन इमाम खां घायल हो गए हैं. इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गई है.

इस तरीके से पुलिस पर हमला करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है. थानाध्यक्ष के अनुसार एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें महिलाएं पुलिस पर हमला बोल रही हैं और पुरुष भी इन महिलाओं का साथ दे रहे हैं. इन सभी को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments