HomeBiharअसदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए किया...

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए किया बड़ा ऐलान, इन सीटों पर लड़ेगी AIMIM

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर धीरे-धीरे सभी पार्टियां अपने पत्ते खोल रही हैं. इन सबके बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है. पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने बुधवार (13 मार्च) को कहा कि उनकी पार्टी बिहार की 11 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी.

जिन 11 सीटों पर पार्टी लड़ेगी उसमें किशनगंज, कटिहार, अररिया, पूर्णिया, दरभंगा, भागलपुर, काराकाट, बक्सर, गया, मुजफ्फरपुर और उजियारपुर शामिल है. इन 11 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने बताया कि दूसरे दलों से भी उनकी बातचीत चल रही है.

अख्तरुल ईमान ने कहा, “हम लोगों के बारे में कहा जाता था कि हम लोग सिर्फ कांग्रेस के खिलाफ उम्मीदवार उतारते हैं लेकिन बिहार में बीजेपी, जेडीयू, कांग्रेस के खिलाफ कैंडिडेट दे रहे हैं. जहां तक आरजेडी की बात है तो उनके खिलाफ भी चुनाव लड़ेंगे, लेकिन अभी तो लोक सभा में उनके एक भी सांसद बिहार से नहीं हैं.”

एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “दलित मुस्लिमों का सिर्फ हमेशा वोट बिहार की पार्टियों ने लिया और उनका शोषण किया सेकुलरिज्म के नाम पर उनकी हिस्सेदारी कभी तय नहीं की गई.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments