HomeBiharआनंद मोहन के बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की पटना में...

आनंद मोहन के बेटे और राजद विधायक चेतन आनंद की पटना में ऐसे हुआ सगाई समारोह, सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव हुए शामिल

बाहुबली पूर्व सांसद आनंद मोहन सिंह के बड़े बेटे और आरजेडी विधायक चेतन आनंद की आज सगाई है. तीन मई को देहरादून में शादी होगी. पटना के जिस विश्वनाथ फार्म में उनकी बेटी सुरभी आनंद की कुछ महीने पहले शादी हुई थी, उसी में आज उनके बेटे की सगाई हो रही है. शाम 7:15 बजे अंगूठी पहनाने की रस्म पूरी हुई है.

चेतन आनंद की धूमधाम से सगाई मनाया गया. इस दौरान सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव शामिल हुए. सबसे बड़ी खुशी की बात यह ये की बिहार के बाहुबली नेता आंदन मोहन की रिहाई का रास्ता साफ हो गया है. इसको लेकर राज्य सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसके बाद आनंद मोहन परमानेंट जेल से बाहर रहने वाले हैं.

इस दौरान बाहुबली नेता आंदन मोहन और उनके पूरे परिवार काफी खुश दिखें. इस दौरान आनंद मोहन ने कहा कि आज बहुत खुशी की बात है कि आज बेटे की सगाई है और आज ही के दिन विधि विभाग के द्वारा मुझे रिहाई की सूचना प्राप्त हुई है. मैं पूर्ण रूप से अब जेल से बाहर निकल जाऊंगा. आनंद मोहन ने न्यायालय को भी धन्यवाद दिया है.  

वहीं नीतीश कुमार को उन्होंने धन्यवाद भी दिया. उन्होंने कहा ये कहना गलत होगा कि सिर्फ मेरे लिए कानून बदला गया है. मेरे साथ-साथ 27 और लोगों को भी रिहा किया जा रहा और लिस्ट में मेरा नाम 11वें नंबर पर है. उन्होंने कहा कि परिवार से दूर रहने का हमेसा दर्द महसूस करता था. सभी समर्थकों का मेरे बुरे वक्त में साथ देने के लिए, मुझ पर भरोसा बनाए रखने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments