HomeBiharग्रेजुएट चायवाली को रोते देख गुस्से में आईं अक्षरा सिंह, लिखा -...

ग्रेजुएट चायवाली को रोते देख गुस्से में आईं अक्षरा सिंह, लिखा – मौन रहो तुम सब

लाइव सिटीज, पटना: भोजपुरी सिनेमा की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर अपने फैशन सेंश को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ से लेकर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से राय रखती हैं. ऐसे में पटना में टी-स्टॉल चलाने वाली ग्रेजुएट चाय वाली का बिहार सरकार ने स्टॉल तोड़ दिया, जिसके बाद प्रियंका गुप्ता का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्हें रोते और बिलखते देखा गया था. अब उनके सपोर्ट में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आई हैं और वो एक वीडियो शेयर कर बिहार सरकार पर बिफरी हैं. उन्होंने निशाना साधा है.

प्रियंका गुप्ता के वीडियो पर भोजपुरी अदाकार ने भी उनका साथ देते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बिहार सरकार को घेरा है. भोजपुरी अदाकारा ने ग्रेजुएट चायवाली प्रियंका गुप्ता का साथ देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा है कि महिला सशक्तिकरण का जीता जागता उदाहरण है. एक लड़की ने समाज की झूठी विडंबनाओं को तोड़कर खुद कुछ करने का साहस जुटाती है. लेकिन उसे जब प्रताड़िता किया जाता है तो सबलोग मुकदर्शक बने रहते हैं.

अक्षरा ने पोस्ट के जरिए गुस्से का इजहार किया है. उन्होंने लिखा है कि मौन रहो तुम सब…भोजपुरी एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि कहीं जगह देकर बसा नहीं सकते लेकिन पल में लड़की को उजाड़ देने का धौंस देते हैं. लानत है आप लोगों पर बिहार सरकार. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह प्रियंका गुप्ता के स्टाल पर आकर चाय पी चुकी हैं.

ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता का स्टाल हटाए जाने के बाद सोमवार को एक वीडियो सामने आया था. जिसमें वो रोती हुईं बिहार सरकार पर कई तरह के आरोप लगा रही थीं. वीडियो में प्रियंका कह रही थीं कि मुझे लगा कि मैं बिहार में कुछ अलग कर रहे हैं, इसलिए मुझे सपोर्ट किया जा रहा है. लेकिन ये बिहार है, यहां लड़कियों को आगे बढ़ने का कोई हक नहीं होता. रोते हुए प्रियंका ने अपनी भड़ास निकाली थी और वापस घर लौट जाने की बात कही थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments