HomeBihar'ऐसी घटना होती रहती है', जमुई में दारोगा की हत्या पर शिक्षा...

‘ऐसी घटना होती रहती है’, जमुई में दारोगा की हत्या पर शिक्षा मंत्री का विवादित बयान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जमुई में दारोगा की हत्या कर दी. इस घटना को लेकर शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर ने विवादित बयान दिया है. कहा कि इस तरह की घटना होती रहती है. शिक्षा मंत्री ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश का भी हवाला दिया. कहा कि ऐसी घटना सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी हो रही है. प्रो. चंद्रशेखर पटना से सीतामढ़ी जा रहे थे. तेजस्वी यादव चौक पर कार्यकर्ताओं के स्वागत के दौरान मीडिया ने जब जमुई घटना पर सवाल किया तो इसे आम घटना बताया.

शिक्षा मंत्री ने कहा कि ये नई घटना है क्या?. पहली बार हुई है? इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. यह कोई नई बात नहीं है. उत्तर प्रदेश में नहीं होता है. मध्य प्रदेश में नहीं होता है क्या?.’ इस तरह की घटनाएं तो होती रहती हैं बिहार के भीतर

दूसरी ओर जमुई की इस घटना पर चिराग पासवान में दुख जताया है. उन्होंने अपने ‘X’ प्रोफाइल से पोस्ट करते हुए दारोगा की हत्या की निंदा की है. उन्होंने कहा कि मेरे संसदीय कार्य क्षेत्र में इस तरह की घटना हुई है. चिराग पासवान ने इसको लेकर सरकार पर भी सवाल उठाया है. कहा कि बालू खनन मामले में अब तक कई घटनाएं हो चुकी है, लेकिन अब तक ठोस कदम नहीं उठाया गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments