HomeBiharकृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद...

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने दिया इस्तीफा, राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की पुष्टि

लाइव सिटीज, पटना: बड़ी खबर इस वक्त राजधानी पटना से सामने आ रही है, यहां पिछले कई दिनों से लगातार अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि उन्होने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को अपना इस्तीफा सौंप दिया है. इस बात की पुष्टि राजद प्रदेश अध्यक्ष व सुधाकर सिंह के पिता जगदानंद सिंह ने भी की है.

बता दें कि महागठबंधन की सरकार में आरजेडी कोटे से मंत्री बने सुधाकर सिंह ने भ्रष्टाचार को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. सुधाकर सिंह ने खुले मंच से अपने विभाग के अधिकारियों को चोर कहा या था और खुद को चोरों का सरकार बताया था। कैबिनेट की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा इस बात को लेकर टोकने पर सुधाकर सिंह कैबिनेट की बैठक से उठकर चले गए थे.

कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के पिता जगदानंद सिंह ने उनके इस्तीफे की पुष्टि करते हुए कहा है कि कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपना इस्तीफा सरकार के पास भेज दिया है. जगदानंज सिंह ने कहा है कि बिहार के कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने किसानों के प्रश्न को उठाया है लेकिन सिर्फ प्रश्न उठाने से कुछ नहीं होता है उसके लिए त्याग भी करना पड़ता है. जगदानंद सिंह ने कहा है कि हम नहीं चाहते हैं कि कोई लड़ाई आगे बढ़े. सरकार अच्छी तरह से चले इसके लिए सुधाकर सिंह ने अपना इस्तीफा सरकार को सौंप दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments