HomeBiharटिकट कटने के बाद बोले कांग्रेस नेता पप्पू यादव, पूर्णिया मेरी मां,...

टिकट कटने के बाद बोले कांग्रेस नेता पप्पू यादव, पूर्णिया मेरी मां, बीमा भारती बेटी…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की पूर्णिया लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से बीमा भारती के आरजेडी उम्मीदवार तय किये जाने पर पप्पू यादव ने चुप्पी तोड़ी है. पप्पू यादव ने कहा है गठबंधन के शीर्ष नेता उनके बारे में फैसला करेंगे. पप्पू यादव ने कहा कि बीमा भारती उनकी बेटी जैसी हैं.हालांकि इस दौरान उन्होंने ये भी दोहराया कि पूर्णिया की धरती उनकी मां समान है. और मां को छोड़कर बेटा कहीं नहीं जाएगा.

इस बीच पूर्णिया सीट से आरजेडी उम्मीदवार के तौर पर बीमा भारती के 3 अप्रैल को नामांकन किए जाने की घोषणा कर दी गई है. इससे पहले पप्पू यादव लगातार ये बात कहते रहे हैं कि वो पूर्णिया को छोड़ कर कहीं नहीं जाएंगे. पूर्णिया उनकी मां समान है. पूर्णिया से पत्ता कटने के बाद पप्पू यादव से लगातार उनके करीबी मिलने आ रहे हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि उनकी पार्टी और गठबंधन के शीर्ष नेता ये तय करेंगे कि उन्हें कहां से चुनाव लड़ना है. उन्होंने कहा कि सबकुछ अब दिल्ली में तय होगा. उन्होंने ये भी कहा कि उनका चुनाव लड़ना लगभग तय है. पप्पू यादव ने ये भी उम्मीद जताई कि आज वन कल आरजेडी और कांग्रेस में समझौता हो जाएगा. अगर ऐसा नहीं हुआ तो भी पप्पू यादव हर हाल में पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments